Ad Code


खबर छपने के बाद भवन निर्माण विभाग के ठेकेदार व अधिकारियों में मचा हड़कंप,भ्रष्टाचार के मामले को दबाने में जुटा गिरोह- buxar-loksabha-election


बक्सर । 2024 के लोकसभा चुनाव में भवन प्रमंडल बक्सर द्वारा कराए गए कार्यो में भ्रष्टाचार की बातें सामने आने के बाद एक बार फिर से भवन निर्माण विभाग सुर्खियों में आ गया है. जिलाधिकारी के नाम पर कमीशन की वसूली तथा चहेते ठेकेदारों से साठ-गांठ का गम्भीर आरोप भवन प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता पर लगा है जिसको लेकर डीएम ने जांच के आदेश भी दे दिए हैं. 



वही इस मामले की खबर छपने के बाद भवन निर्माण विभाग के ठेकेदार तथा अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. खबर में नाम नही छापने के शर्त पर भवन विभाग के ही कुछ ठेकेदारों ने बताया कि काम के एवज में डीएम के नाम पर वसूली होने के आरोप से जिलाधिकारी भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता से खासा नाराज चल रहे हैं. इतना ही नहीं, चर्चाएं यह भी है कि कार्यपालक अभियंता के साथ लेन-देन करने वाले ठेकेदारों का एक गिरोह भ्रष्टाचार के पूरे मामले को दबाने के प्रयासों में जुट गया है. 


कहा जा रहा है कि भवन प्रमंडल के भ्रष्टाचार के खिलाफ जिस व्यक्ति ने लिखित तौर पर बक्सर डीएम के यहाँ शिकायत की है उस आवेदनकर्ता की खोज में गिरोह सक्रिय है. अब देखना यह है कि इस मामले में डीएम के आदेश के बाद प्रशासनिक अधिकारी क्या कार्यवाई करते है. बताते चलें कि इस पूरे मामले में जांच का जिम्मा उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल को सौंपी गई है. मामले की जांच में क्या कुछ अपडेट आया है यह जानने के लिए जांच अधिकारी डीडीसी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वे किसी आवश्यक कार्य से कही गए हुए है इसलिए,कार्यालय पहुँचने के बाद ही अपडेट प्राप्त हो सकता है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu