Ad Code


दो लाख के भारी अंतर से विजयी होंगे मिथिलेश तिवारी, क्षेत्र में मिल रहा जनता का अपार समर्थन- अमित पान्डेय- nda-candidate-mithilesh-tiwari


बक्सर । लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है. बक्सर संसदीय क्षेत्र में विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशी प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. वही बक्सर से दो बार से लगातार सांसद चुने जा रहे अश्विनी चौबे का टिकट काट कर पार्टी ने बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी को बक्सर सीट से एनडीए का उम्मीदवार घोषित किया है. 



जिसके बाद भाजपा सहित सहयोगी दलों के कार्यकर्ता एनडीए उम्मीदवार को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दिए हैं. वही NDA कैंडिडेट को जिताने में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता अमित पान्डेय अपनी पूरी टीम के साथ क्षेत्र में लगातार भ्रमण कर रहे हैं. अमित पान्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दस साल के कार्यकाल में भारत को नया और विकसित देश के रूप में वैश्विक पटल पर लाकर खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि मिथिलेश तिवारी विकास पुरूष है इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ने बक्सर के सर्वागीण विकास के लिए अपने प्रतिनिधि के तौर पर सांसद प्रत्याशी बनाकर श्री तिवारी को यहाँ भेजा है. 



उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव के जब नतीजे 4 जून को सामने आएंगे तो विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ हो जाएगा. देश में जहाँ 400 सांसदों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी वही बक्सर में भी दो लाख मतों के भारी अंतर से मिथिलेश तिवारी विजयी होंगे. उन्होंने कहा कि जनसम्पर्क अभियान के दौरान क्षेत्र में जनता का अपार समर्थन व आशीर्वाद NDA कैंडिडेट मिथिलेश तिवारी को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की हर चाल को बक्सर की जनता समझ गई है ऐसे में महागठबंधन का एजेंडा को जनता नाकाम साबित कर देगी.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu