Ad Code


सोशल एक्टिविस्ट वर्षा पाण्डेय के नेतृत्व में नारी शक्ति ने निकाला मतदाता जागरूकता रैली,शत प्रतिशत मतदान करने की अपील- buxar-town-voter


बक्सर । शहर के नई बाज़ार स्थित आर्ट ऑफ़ लिविंग कार्यालय में चल रहें हैप्पीनेश कोर्स के अंतर्गत सभी प्रतिभागियों को सेल्फ डेवलपमेंट के कार्यक्रम के साथ साथ उन्हें समाजिक उत्तरदायित्वों के प्रति सक्रिय ज़िम्मेदारी लेने के लिए प्रेरित किया गया . जिसने प्रतिभागियों ने 100%  मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक के लिए अभियान चलाने का संकल्प लिया . 




सभी प्रतिभागियों ने अपने स्तर पर गाँव गाँव और हर क़स्बे तक मताधिकार के प्रयोग के लिए जागरूकता फैलाने का संकल्प भी लिया . आर्ट ऑफ़ लिविंग लाइफ कोच वर्षा पाण्डेय ने बताया कि मतदान हमारा कर्तव्य और अधिकार दोनों है इसका निर्वहन करना उतना हीं जरुरी है जितना हमारें जीवन के लिए खाना पानी और हवा, लोकतान्त्रिक मजबूती के लिए मतदान बहुत हीं अहम है. दुर्भाग्यवस बक्सर आज भी मतदान प्रतिशत में काफ़ी पीछे है हम सभी को सामूहिक प्रयास करके इसे शत प्रतिशत करना है।

जागरूकता रैली बाजार समिति से निकल कर कलक्ट्रेट तक हुई जिसमें मतदान जागरूकता के स्लोगन तख्ती के साथ सफल अभियान आयोजित हुआ, कार्यक्रम में सहभागी के तौर पर श्यामला पाठक,वंदना सिंह, नीतू दूबे, भारती जायसवाल, शैलजा देवी , नीलम पांडेय, प्रमिला पांडेय, पूनम मिश्रा, सीमा गुप्ता, एकता पांडेय , मीनाक्षी तिवारी, विंध्याचली देवी आदि महिलाएं विशेष रूप से शामिल हुई।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu