Ad Code


बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार ने मोदी सरकार की योजनाओं पर उठाए सवाल, कहा - राशन देकर लोगों के मुंह बंद कर रही एनडीए सरकार-buxar-bahujan-samaj-party



बक्सर । मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार अनिल कुमार ने राजपुर विधानसभा में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ताओं ने अनिल कुमार का भव्य स्वागत किया। अनिल कुमार ने बभनी, त्रिलोचनपुर, बारूपुर, मगरॉव, कजरियां, नागपुर, गैधरा, इटवां, उत्तमपुर, हेथुआ, सिसराढ, बहुआरा समेत दर्जनों गांव में जनसंपर्क कर लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया साथ ही उनसे बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करने की अपील की. साथ ही कार्यकर्ताओं ने लोगों को बहुजन समाज पार्टी के विजन से अवगत कराया। 



जनसंपर्क की शुरुआत बारुपुर पंचायत के बभनी गांव से हुई जहां अनिल कुमार देश और प्रदेश की सरकार पर जम कर बरसे. उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार दावा करती है की हमने सभी को पक्का मकान दे दिया है.मगर आज भी हमारी माताएं बहनें ऐसे घर में रह रही है जहां शायद नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार अपना कदम भी न रखें। आज भी गर्मी, बरसात और जाड़ा के दिनों में वो बेबस और लाचार होकर यातना भरी जिंदगी जीने को मजबूर है।यह इस व्यवस्था को बताता है की 10 साल मोदी की कितनी गारंटियों से भरी रही है और आगे कितनी गारंटी से भरी रहेगी। आजादी के 78 साल बाद भी बाबा साहब का सपना साकार नही हुआ और इसके बाद भी नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार कहते हैं की हमनें गरीबों और दलितों का उत्थान कर दिया तो उन लोगों को चुल्लू भर पानी में डूब मरने की जरूरत है। यह कांग्रेस और बीजेपी वाले किस मुंह से वोट मांगते हैं. जबकि गरीब, दलित आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। 


फ्री में राशन देने वाली मोदी सरकार की योजना केवल यह सुनिश्चित करती हैं कि ‘कहीं कोई विस्फोट न हो, कोई बड़ा शोर-शराबा न हो। लोगों को थोड़ा राशन देकर उनका मुंह बंद कराया जा रहा है। कोरोना महामारी के संकट ने तो हालात को बद से बदतर बना दिया है। रोजगार के अवसर नही है। रोजगार की संभावना से निराश हो चुकी आबादी का बड़ा हिस्सा कुछ हद तक हीं शिक्षित है।  बक्सर की बड़ी आबादी युवाओं की है, अगर उन्हे नौकरी मिलेगी, तो बक्सर का विकास होगा। मगर बस यह एक छलावा है, युवाओं को नौकरी नही मिल रही और वो दर दर की ठोकड़ खा रहे हैं। वहीं किसानों की कृषि सहायता कम रही है और पिछले कुछ वर्षों में इसमें गिरावट आई है , जिसका अर्थ है कि सरकार की नीतियां किसानों के लिए बहुत अनुकूल नहीं हैं। 


अनिल कुमार ने कहा की राजपुर विधानसभा का युवा अब जाग चुका है, वह अपना अधिकार और स्वाभिमान सत्ता के गलियारों में गिरवी नही रखेगा बल्कि अपने अधिकार के लिए लड़ेगा और जरूरत पड़ने पर छीन भी लेगा। यहां का जनमानस बहुजन विरोधी लोगों को सबक सिखाने और उन्हें पटखनी देने को तैयार है। बक्सर की जीत बहुजन समाज की जीत होगी, बहुजनों के विकास की जीत होगी। इसलिए इस बार चूकना नहीं है. मजबूती के साथ बहन मायावती के पक्ष में वोट डालना है। इस बार बक्सर बहुजनों का होगा। हमने प्रण किया है की संविधान की सुरक्षा और बहुजानों के हक और अधिकार के लिए अपनी जान की बाजी भी लगानी परे तो उससे भी पीछे नहीं हटेंगे। मौके पर कामेश्वर सिंह, अरविंद सिंह कुशवाहा, अटल बिहारी, लाल बहादुर चौहान, मकरध्वज सिंह कुशवाहा, राधे श्याम कुशवाहा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu