Ad Code


प्रचंड बहुमत से विजयी होंगे मिथिलेश तिवारी,पीएम मोदी का सपना 'अबकी बार 400 पार' होगा पूरा- भरत भूषण सिंह- bharat-bhushan-singh


बक्सर । एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी बक्सर संसदीय क्षेत्र का लगातार दौरा कर विभिन्न इलाकों में चुनावी चौपाल लगा रहे हैं. 



इस बीच ब्रह्मपुर के इंदु मैरेज हॉल में NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को लेकर स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें एनडीए के तमाम नेता व भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


इस दौरान ब्रह्मपुर के प्रतिष्ठित घराने से सम्बंध रखने वाले पूर्व जिला पार्षद मार्कण्डेय सिंह के पुत्र भरत भूषण सिंह ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया. भरत भूषण सिंह वर्तमान में रघुनाथपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष होने के साथ ब्रह्मपुर के भी पैक्स अध्यक्ष एवं पैक्स संघ के जिलाध्यक्ष है. 


वही बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद भरत भूषण सिंह ने प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को प्रचंड बहुमत से विजयी होने की अग्रिम बधाई दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में मजबूत देश के रूप में उभर कर सामने आया है. उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में बक्सर संसदीय क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री मोदी जी के विकास कार्यो को अपना मत देकर मिथिलेश तिवारी को विजयी बनाएगी. जिससे मोदी जी का सपना 'अबकी बार 400 पार' पूरा होगा. 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu