Ad Code


चुरामनपुर में भाजयुमो प्रदेश प्रवक्ता अमित पान्डेय ने समर्थकों के साथ NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का किया भव्य स्वागत- bjp-party-nda-candidate


बक्सर । NDA की ओर से बक्सर लोकसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित होने के बाद बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी शनिवार को पहली बार बक्सर पहुँचे. वही उनके आगमन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. इस दौरान सांसद प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के जोरदार स्वागत की तैयारियां जिले में जगह जगह की गई थी.

इस कड़ी में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता अमित पान्डेय के नेतृत्व में सदर प्रखंड के चुरामनपुर गाँव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर गाजे बाजे व घोड़ों के साथ साथ बुलडोजर से फूल बरसा कर मिथिलेश तिवारी का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मिथिलेश तिवारी जिंदाबाद के खूब नारे लगाए. 



वही युवा नेता अमित पान्डेय ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने के पथ पर अग्रसर है वही लोकसभा चुनाव 2024 में फिर एक बार NDA की मजबूत सरकार बनाने के लिए पार्टी के हर कार्यकर्ता बुथस्तर पर लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने मिथिलेश तिवारी को बक्सर में प्रत्याशी बनाकर भेजा है ऐसे में जिले के हर एक कार्यकर्ता मिथिलेश तिवारी को प्रचंड बहुमत से जीता कर मोदी जी का सपना अबकी बार चार सौ पार को पूरा करने के लिए संकल्पित है. इस मौके पर भाजपा महामंत्री धनजी पान्डेय,दीपक कुमार,भाजपा नेता अभिनन्दन सिंह,भाजपा नेता साबित रोहतास्वी,युवा नेता विकास प्रताप सिंह सहित भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu