Ad Code


अटकलों पर लगा विराम ! दिल्ली से पार्टी का सिंबल लेकर पटना लौटे NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी,कल 400+ गाड़ियों के काफिला के साथ बक्सर में होगा भव्य स्वागत- सूत्र- loksabha-election-buxar


रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । लोकसभा चुनाव 2024 में मिशन 400 पार को पूरा करने के लिए बक्सर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के कद्दावर नेता मिथिलेश तिवारी को NDA का प्रत्याशी घोषित होने के बाद जहाँ पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का लहर व्याप्त है वही दूसरी ओर मिथिलेश तिवारी को टिकट देने से नाराज कुछ लोगों के द्वारा सोशल मीडिया पर विरोध जताया जा रहा है. इस बीच गुरुवार की दोपहर मिथिलेश तिवारी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए तो उनकी उम्मीदवारी पर संशय की खबरें सामने आने लगी. जिसको लेकर उनके समर्थकों में ऊहापोह की स्थिति बन गई. हालांकि, NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के करीबी सूत्रों से जो ताजा जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक सभी अटकलों पर विराम लगते नजर आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को श्री तिवारी भाजपा शीर्ष नेतृत्व से मिलने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली गए हुए थे जहाँ उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ बैठक कर बक्सर सीट पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलाने का आश्वासन दिया. सूत्रों के अनुसार मिथिलेश तिवारी पार्टी का सिंबल लेकर आज दस बजे दिल्ली से वापस पटना लौट रहे है. जहाँ एयरपोर्ट पर समर्थकों द्वारा स्वागत होगा इसके बाद दोपहर में वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. 




वही,NDA की ओर से बक्सर लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार शनिवार को संसदीय क्षेत्र में मिथिलेश तिवारी का आगमन होने वाला है. जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि 400 + से अधिक गाड़ियों की काफिला के साथ मिथिलेश तिवारी शनिवार को अहले सुबह पटना से बक्सर के लिए रवाना होंगे. इस बीच भोजपुर जिला में भी कई जगहों पर उनकी स्वागत की तैयारियां हो रही है. 


पार्टी की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक सुबह साढ़े नौ बजे देवकुली में बक्सर जिले के बीजेपी कार्यकर्ता गाजे बाजे व फूल माला के साथ स्वागत करते हुए उन्हें रिसीव करेंगे. इसके बाद  वे ब्रह्मपुर पहुचेंगे जहाँ भव्य स्वागत होने के पश्चात श्री तिवारी बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में मत्था टेक कर विजय श्री का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे. इसके बाद तकरीबन 11 बजे पुनः वे ब्रह्मपुर से बक्सर के लिए रवाना होंगे. इस दौरान कृष्णाब्रह्म,धरहरा,ढ़काइच,नया भोजपुर,पुराना भोजपुर,चिलहरी,टोल प्लाजा दलसागर,पड़री एवं दोपहर 1:15 बजे बक्सर गोलंबर पहुचेंगे जहाँ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा. इसके बाद मिथिलेश तिवारी का काफिला सिंडिकेट, कृष्णा सिनेमा,यमुना चौक,मुनीम चौक,अलका सिनेमा के पास पहुँचेगा जहां जोरदार स्वागत के बाद श्री तिवारी तकरीबन ढाई बजे रामरेखा घाट स्थित रामेश्वरनाथ मंदिर पहुँच कर पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद शहर के विभिन्न चौक चौराहा होते हुए सिटी पैलेस मैरेज हॉल में शाम 5 बजे लोकसभा कोर कमेटी के साथ बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu