Ad Code


निर्माण कार्यों में जे.के. सुपर सीमेंट का तेजी से बढ़ रहा डिमांड,कंपनी के पदाधिकारियों ने डीलर व राजमिस्त्रियों को किया सम्मानित- jk-super-cement-company


रिपोर्ट- गुलशन सिंह राजपूत

बक्सर । देश के इंफ्रास्ट्रक्चर में हो रहे बदलाव के बीच अब शहर और गाँव दोनों साथ साथ विकसित हो रहे हैं. इस दौरान भवन निर्माण कार्य के लिए बेहतर सीमेंट का विकल्प बनकर जे.के. सुपर सीमेंट बाजार में दस्तक दिया है, जो अब बक्सर जिले के बाजार में तेजी से पकड़ बना रहा है. 




इसमें कंपनी के उन पदाधिकारियों की मेहनत भी शामिल है जो जे.के. सुपर सीमेंट की खूबियों को बक्सर जिले के सुदूर इलाको में जाकर आमजनता तक पहुँचाने का कार्य कर रहे है. इसी कड़ी में महज दो सप्ताह के अंदर जिले में दूसरे डीलरशिप के यहाँ इस सीमेंट का लांचिंग हुआ.

बक्सर जिले में कार्यरत कंपनी के इंजीनियर कमलेश प्रसाद ने बताया कि सिमरी प्रखंड के राजापुर गाँव में स्थित गंगे बिल्डिंग मेटीरियल के यहाँ जे.के. सुपर सीमेंट के खेप का विधिवत पूजन के साथ शुभारंभ किया गया. इस मौके पर डीलर मदन यादव,समाजसेवी लक्ष्मी शंकर यादव सहित भवन निर्माण कार्य करने वाले कई राजमिस्त्रियों को फूल माला एवं अंगवस्त्र इत्यादि से सम्मानित किया गया. 



वही कंपनी के जिला सेल्स अधिकारी शशांक सिंह ने कहा कि हमारी सीमेंट की खासियत है कि यह बहुत कम समय में जोड़ाई अथवा ढलाई में मजबूत पकड़ बनाती है. उन्होंने कहा कि ग्राहकों को उचित कीमत पर ताजा सीमेंट आसानी से उपलब्ध कराई जा रही है यही कारण है कि जे.के. सुपर सीमेंट इनदिनों बक्सर के बाजार में तेजी लोकप्रिय हो रहा है. इस मौके पर कंपनी के अंजनी कुमार दुबे,पवन कुमार समेत दर्जनों स्थानीय लोग मौजूद रहे.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu