Ad Code


तिलक समारोह में शामिल होने चौगाई पहुँचे पूर्व सांसद आनन्द मोहन,हुआ भव्य स्वागत- buxar-chaugai-bihar


बक्सर । चौगाई प्रखण्ड क्षेत्र के फफदर गांव में शनिवार के दिन पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह तिलक समारोह में पहुंचे जहां लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. बता दें की प्रखंड क्षेत्र के समाजसेवी सह बिल्डर टीपू सिंह के बेटे के तिलक समारोह में पहुंचे बिहार भर के एक से एक चर्चित लोग जिसमें से एक चर्चित चेहरे को देखने को लेकर खाफी संख्या में लोग वहां पहुंचे थे बिहार के छोटे सरकार कहलाने वाले बाहुबली सांसद आनंद मोहन सिंह ने पहूंच लोगों का खुब प्यार बटोरते नज़र आए वहीं क्षेत्र के लोगों ने उनका भव्य रूप से स्वागत किया साथ ही तस्वीरों में आनंद मोहन ने समाजसेवी टीपू सिंह के बेटे को तिलक लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

पूर्व सांसद आनंद मोहन का लोगों ने चांदी की मुकुट, तलवार, चादर, माला भेंट कर सम्मानित किया. इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई थी. प्रशासनिक व गार्ड की कड़ी सुरक्षा से पुरे आयोजन के छावनी को घेर ली गई थी. इसमें जदयू प्रदेश प्रवक्ता सह डुमरांव विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी अंजुम आरा भी सरीक हो टीपू सिंह के बेटे को तिलक लगा आगे की जीवन यात्रा की मंगलमय को लेकर खूब बढ़ाई दी.



इस मौके पर जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष वी के सिंह,जदयू प्रदेश सहलाकर सत्यम कुमार, जदयू के प्रदेश छात्र संघ नेता उज्ज्वल सिंह , भाजपा नेत्री प्रतीभा सिंह, बक्सर जिले के दीगज समाजसेवी छोटे सिंह, कृष्णा सिंह, रमेश सिंह, सहकारिता मंडल विभाग के अध्यक्ष भारत भूषण सिंह , दीपक सिंह, सोनू सिंह सहित जिले अंतर्गत सभी प्रखंड क्षेत्र के सभी मुखिया सहित समाजसेवी लोग मौजूद रहे. 











................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu