Ad Code


ट्रेन से अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद, प्रयागराज स्टेशन से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान बक्सर में घटी घटना-train-buxar-one-person

 

बक्सर । ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री का अपहरण हो गया. हालांकि पुलिस की तत्परता से कुछ घंटों बाद उसे उनके चंगुल से मुक्त करा लिया गया. इस मामले में अपहृत सद्दाम हुसैन के बयान पर टाउन थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.
यह घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के शतिया निवासी सद्दाम हुसैन के साथ घटी है. सद्दाम हुसैन प्रयागराज से घर लौटने के लिए 19483 डाउन बरौनी एक्सप्रेस पर सवार हुआ था. ट्रेन बक्सर पहुंची तो गलत जगह बैग रखने के आरोप में एक युवक ने खुद को पुलिस बताकर उसे धमकाते हुए गाड़ी से उतार लिया और नगर थाना चलने का बहाना बनाकर उसे अपने साथ लेकर चल दिया.
इस बीच वह बस स्टैंड गया और वहां से टेम्पो से लेकर ब्रह्मपुर पहुंचा. जहां बाबा ब्रह्मेश्वर का दर्शन पूजन करने के बाद उसे लेकर भोजपुर जिला के करनामेपुर ओपी क्षेत्र में पहुंचा दिया. वहां जाने के बाद अपहर्ता सद्दाम से फिरौती की मांग करने लगे. यह सुन सद्दाम के होश ठिकाने लग गए. आखिर में सद्दाम ने अपने परिजनों के यहां फोन कर अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद सद्दाम के भाई सोनू आलम ने उनके द्वारा बताए गए एक सीएसपी संचालक के पास 5 हजार का रकम भेजा. इसी बीच इसकी सूचना पुलिस को मिल गई. पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही अपहर्ताओं ने सद्दाम को मुक्त कर दिया. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अपहर्ताओं की पहचान में जुट गई है.












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu