Ad Code


ठंड में कांपते लोगों के लिए रेडक्रॉस ने उठाया कदम,रात में घूम घूम कर किया कंबल का वितरण- redcross-society-buxar


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । ठंड से बचाव के लिए गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद लोगों के बीच रेडक्रॉस सोसायटी बक्सर के द्वारा कंबल का वितरण किया जा रहा है. ठंड में कांपते लोगों के लिए भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के जिला इकाई द्वारा यह कदम उठाया गया है इसके तहत रेडक्रॉस के पदाधिकारीगण रात्रि में घूम घूम कर कंबल का वितरण किया गया. 


इसी कड़ी में बीती रात रेडक्रॉस सोसाइटी बक्सर के द्वारा चेयरमैन सुरेश अग्रवाल ,वाइस चेयरमैन सौरभ तिवारी, सचिव डॉक्टर श्रवण कुमार तिवारी, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल एवं राज्य प्रतिनिधि दिनेश जायसवाल की अगुवाई में बक्सर रेडक्रॉस जिला की नई कार्यकारणी सदस्यों के द्वारा रेलवे स्टेशन ,बस स्टैंड एवं रामरेखा घाट पर सैकड़ो जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया. वही सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया की रेड क्रॉस की नई कार्यकारिणी समिति समाज की सेवा के उद्देश्यों के लिए हमेशा खड़ी रहेगी और अपना कार्य पूरी तनमयता के साथ पूरा करेगी. 


उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस की यह पहल लगातार जारी रहेगी एवं अगले सप्ताह में बक्सर के वरिष्ठ चिकित्सकों के द्वारा चिकित्सा जांच शिविर एवं आंख का मेगा जांच शिविर लगाने का कार्य भी रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा किया जाएगा. इस मौके पर राजीव सिंह ,अविनाश जयसवाल, सचिन कुमार, झब्बू राय ,ओम जी यादव, रितेश रंजन उपाध्याय ,सुमित मानसिहका उपस्थित रहे.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu