Ad Code


अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर बक्सर में दिखा उत्साह, विभिन्न स्थानों पर सामाजिक संगठनों ने किया कार्यक्रम- buxar-ayodhya-dham


बक्सर । अयोध्या में भगवान श्री राम के अपने भव्य मंदिर में पुनः विराजमान होने पर बक्सर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. पूरे नगर को जहां भगवा ध्वज से सजा दिया गया था. यमुना चौक के समीप भव्य सजावट की गई थी. नगर के पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप भगवान श्री राम के चित्र की स्थापना कर नगरवासियों के बीच प्रसाद का वितरण किया गया.

प्रसाद वितरण कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए रेडक्रॉस के सचिव तथा समाजसेवी डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि भगवान श्रीराम के चित्र पर पुष्पांजलि के दौरान उनके साथ ही राजीव कुमार सिंह, अविनाश जायसवाल के नेतृत्व में प्रसाद वितरण समारोह का आयोजन किया गया था.

कार्यक्रम में बंटी जायसवाल, विनोद सिंह के द्वारा प्रसाद वितरण किया गया एवं नगर में निकाली गई श्रीराम जी झांकी का स्वागत आरती दिखाकर किया गया. मौके पर बक्सर के सामाजिक संगठनों के लोगों को अंग वस्त्र देकर सम्मान प्रदान किया गया.



इस दौरान प्रमुख रूप से उपस्थित लोगों में नगर परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी, बबन सिंह, संजय सिंह राजनेता, बबलू सिंह, महेश सिंह, अनुराग पांडेय, प्रकाश पांडेय, रितेश, संतोष सिंह, जेपी मंडल उपस्थित रहे.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu