Ad Code


रेलवे की संपत्ति चुराने के मामले में आरपीएफ ने तीन को किया गिरफ्तार, हेक्सा ब्लेड,रिंच व चाकू बरामद- railway-protection-force-buxar



बक्सर । आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में लगातार रेलयात्रियों एवं रेलवे का सामान चुराने वालो के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान कई शातिर चोरों को रंगेहाथों गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद तेज हो गई है. इसी कड़ी में आरपीएफ ने रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन की पूर्व दिशा में खड़ी गाड़ी संख्या 12506 के दुर्घटनाग्रस्त कोच से एक युवक को बैटरी बॉक्स से कनेक्टिंग केबल चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा.

आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर रमेश सिंह ,उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल और जवानों को उसके पास से एक हेक्सा ब्लेड, एक रिंच, एक चाकू व चोरी का केबल मिला. पूछताछ में उसने अपना नाम गुड्डू बताया. वह लख पर सिकरौल का रहने वाला है. उसने यह भी बताया कि दो दिन पूर्व भी बिहिया निवासी अपने मित्र कार्तिक के साथ मिलकर उसने यही तार चोरी किया था. इसके बाद उसे बिहिया थाना के पास स्थित मंटू गुप्ता की दुकान में बेच दिया. जब मंटू के कबाड़ी दुकान में छापेमारी की गई तो वहां से चोरी का केबल बरामद हुआ. कार्तिक के साथ ही मंटू को भी गिरफ्तार कर लिया गया. वही गिरफ्तारी के बाद कागजी कार्यवाई पुरी करने के बाद सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 









................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu