Ad Code


28 को नियाजीपुर में धूमधाम से मनेगा हनुमान मंदिर का वार्षिकोत्सव,कीर्तन मंडलियों के बीच अच्छे गायन की होगी प्रतियोगिता- buxar-vishvamitra-tapobhumi-niyajipur


बक्सर । विश्वामित्र की तपोभूमि एवं श्रीराम की शिक्षास्थली बक्सर को धर्म का नगरी माना गया है. लिहाजा, पूरे साल इस धरती पर कही न कही धार्मिक अनुष्ठान एवं आयोजन होते रहते है. इस कड़ी में सिमरी प्रखंड के नियाजीपुर पंचायत अंतर्गत पान्डेय के डेरा गाँव में हर साल की भांति इस साल भी श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसकी तैयारियां जोरों पर है. 

कार्यक्रम के मुख्य आयोजनकर्ता कमलेश पान्डेय ने बताया कि आगामी 28 नवंबर दिन मंगलवार को मंदिर के वार्षिकोत्सव के शुभ अवसर पर अखंड हरिकीर्तन का भव्य आयोजन होगा. जिसमें उत्तरप्रदेश, बिहार एवं झारखंड के कई नामी गिरामी कीर्तन कलाकार अपने टीम के साथ शिरकत करेंगे. 

वही इस दौरान कीर्तन मंडलियों के बीच अच्छी प्रस्तुति एवं गायन को लेकर प्रतियोगिता भी होगी. जिसमें बेहतर करने वाले कीर्तन मंडली को विजेता का ट्रॉफी से नवाजा जाएगा. उन्होंने बताया कि इस मौके पर भंडारे की भी व्यवस्था होगी जिसमें साधु संतों के अलावे सैकड़ों लोग प्रसाद ग्रहण करेंगे. इसको लेकर डुमराँव के समाजसेवी सोनू वर्मा ने कहा कि हनुमान मंदिर के वार्षिकोत्सव में वे लोग प्रत्येक वर्ष जाते है. आयोजन बहुत ही शानदार एवं भव्य होता है.









................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu