Ad Code


गंगा के गोद में समा गए दो घरों के चिराग,मची चीख पुकार- ganga-river-three-yuvak-bath


बक्सर । विदेश जाने के लिए पासपोर्ट बनवाने के लिए पहुुंचे तीन दोस्तों में दो दोस्त गंगा नदी में स्नान करने के दौरान डूब गए। पुलिस और स्थानीय लोगों के मदद से एक युवक को पानी से निकाला गया। युवक को इलाज के लिए गोलम्बर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद युवकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गंगा नदी में डूबे दुसरे युवक के खोजबीन में पुलिस जुटी हुई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक कोरानसराय थाना क्षेत्र के नारायण सिंह का पुत्र सत्येन्द्र सिंह, सत्यनारायण सिंह का पुत्र गुड्‌डु सिंह और छोटु सिंह पासपोर्ट बनवाने के लिए बक्सर पहुंचे थे। तीनों युवक एक ही बाइक से बक्सर आए थे। युवक पासपोर्ट का कार्य होने के बाद गंगा स्नान का मन बन गया। तीनों सारीमपुर गंगा घाट पर स्नान करने पहुंच गए। गुड्‌डु और सत्येन्द्र गंगा नदी में स्नान करने लगे। सत्येन्द्र स्नान कर नदी से निकल गया। हालांकि गुड्‌डू स्नान करता रहा। उसी दौरान गुड्‌डू गहरे पानी में डूबने लगा। गुड्‌डू को पानी में डूबता देख सत्येन्द्र गंगा नदी में कुद गया। दोस्त को बचाने के चक्कर में सत्येन्द्र भी डुबने लगा। वही छोटु मदद के लिए चिल्लाने लगा। आसपास के लोग जबतक पहुंचते दोनों गहरे पानी में डूब गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के मदद से युवकों की खोजबीन शुरु कर दी।

गोताखोरों ने सत्येन्द्र को पानी से निकाला। युवक को तत्काल गोलम्बर स्थित निजी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतक युवकों के परिवार में कोहराम मच गया। टाउन थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुसरे युवक की तलाश जारी है। मामले में एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu