Ad Code


राज्यस्तरीय वुशु प्रतियोगिता में हेरिटेज स्कूल के बच्चों ने पदक जीत जिले का नाम किया- heritage-school-students-playing-state



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  13वीं बिहार राज्य 'सब जूनियर/जूनियर' स्तरीय आल वर्ल्ड वुशु चैंपियनशिप, 2023 में बक्सर के हेरिटेज स्कूल के बच्चों ने पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। राजगीर, नालंदा में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वुशु चैंपियनशिप में बिहार के गणमान्य विद्यालयों के खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमे हेरिटेज स्कूल, बक्सर के उज्ज्वल चौबे और सृष्टि ने स्वर्ण पदक जीतकर नेशनल चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई कर गयी हैं। हेरिटेज स्कूल की ही वैष्णवी, दक्ष पाठक, अमित ने भी कांस्य पदक जीतकर वुशु जैसे ऊर्जावान खेल में अपनी काबिलियत से सबकी वाहवाही बटोरी। 

9 जून से 11 जून तक नाइस  गर्ल वर्ल्ड स्कूल, राजगीर में सफलतापूर्वक चले इस प्रतियोगिता में राज्य के 20 जिले के 300 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि नालंदा के सांसद कौशलेन्द्र कुमार द्वारा किया गया तथा समापन समारोह बिहार राज्य संघ के महासचिव सुमन मिश्रा ने किया। वही इन सभी खिलाड़ियों के पदक जीतने तथा राष्ट्रीय स्तर तक के लिए क्वालीफाई करने पर वुशु संघ के अध्यक्ष डॉ आशुतोष कुमार सिंह, उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा, महासचिव मुकेश कुमार, संयुक्त सचिव राम रतन पाठक के साथ हेरिटेज स्कूल के निदेशक डॉ प्रदीप पाठक ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह से बक्सर जिले का नाम विश्व स्तर पर स्वर्णाक्षरों में लिखवाएं। डॉ प्रदीप पाठक ने कहा कि शिक्षा के साथ खेल के हर क्षेत्र में हमारे छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इनके सर्वांगीण विकास के लिए हेरिटेज स्कूल परिवार कटिबद्ध है। 




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu