Ad Code


मारपीट के आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट,पीड़ित परिवार पर बना रहे सुलह का दबाव- warrant-released-from-buxar-court



बक्सर । पिछले साल सिमरी के केशोपुर गाँव में एक दम्पति के साथ हुए मारपीट की घटना के आठ आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। इस मामले को लेकर सिमरी थाना के केशोपुर गांव निवासी मदन मिश्र ने पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार से मिलकर पूर्व में हुई घटना के आरोपितों द्वारा धमकी दिए जाने की गुहार भी लगाई है. एसपी को दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि 2022 में हुई मारपीट की घटना के बाद उनके बयान पर आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. वही इस मामले में कोर्ट ने सभी आरोपियों के विरुद्ध अरेस्ट वारंट निकाल दिया है वही फरार चल रहे आरोपियों के द्वारा आए दिन धमकी दी जा रही हैं साथ ही सुलहनामा के लिए दबाव बनाया जा रहा हैं. 

ऐसे में पीड़ित परिवार ने एसपी से न सिर्फ आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है बल्कि, अपने सुरक्षा की भी गुहार लगाई है. पीड़ित मदन मिश्रा का यह भी कहना है कि आरोपितों के पास लाइसेंसी हथियार भी है जिससे वे आए दिन धमकाते रहते हैं. उन्होंने अपने आवेदन में कन्हैया मिश्रा, विक्रमा मिश्रा, अंकित मिश्रा, चिंता हरण मिश्रा, प्रिंस तिवारी, नित्यानंद मिश्रा, रामजी मिश्रा तथा अजय मिश्रा पर धमकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने एसपी से कहा कि इन्ही आरोपियों के विरुद्ध कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu