Ad Code


घने कोहरे में रात से लेकर अबतक हुए तीन भीषण सड़क हादसे,भारत पेट्रोलियम की टैंकर ने स्कॉर्पियो के उड़ाये परखच्चे, ओवरब्रिज पर सब्जी विक्रेता की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन जख्मी



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  तेज सर्द हवाओं के साथ शीतलहर से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इसी बीच घने कोहरे के कारण सड़क हादसों में भी इजाफा हो गया है। बीती रात से लेकर अबतक आरा-बक्सर मुख्य मार्ग फोरलेन पर अलग अलग जगहों से तीन भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। खास बात यह है कि तीनो घटना डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के नया भोजपुर ओपी एव कृष्णाब्रह्म थाना अंतर्गत घटित हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना नया भोजपुर ओपी थाना से महज कुछ दूरी पर निर्माणाधीन पुल के पास देर रात हुई। इस घटना में पटना की ओर से आ रही ह्युंडई कम्पनी की लग्जरी कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही घटना के थोड़ी देर बाद कोरानसराय निवासी पंकज तिवारी नामक युवक मौके पर पहुँच नजारा देख चौंक गए। पंकज तिवारी ने बताया कि घटना दो बजे रात की है जब ह्युंडई कार सवार कुछ लोग निर्माणधीन पुल के पास रखे बोल्डर में टक्करा गए। उन्होंने बताया कि उनकी मदद से इस घटना में सभी घायलों को उसी रात अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।


वही दूसरी घटना आज सुबह 8 बजे कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कृतसागर के समीप की है जब भारत पेट्रोलियम की टैंकर अनियंत्रित होकर एक स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में स्कॉर्पियो चालक को गंभीर चोटें आई है जिसको इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पहुँचाया गया। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो चालक आरा से बक्सर किसी को रिसीव करने आ रहा था तभी टैंकर ने गलत दिशा में आकर टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। 


तीसरी घटना नया भोजपुर ओवरब्रिज के पास सुबह के 9 बजे हुई जब सब्जी मंडी से खरीदारी कर तकरीबन चार की संख्या में बक्सर तुरहा टोली के सब्जी व्यवसायी टेम्पो से बक्सर की ओर आ रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक चालक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार फरार हो गया। इस घटना में एक व्यक्ति की स्पॉट देथ की बात कही जा रही है जबकि अन्य घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से आसपास में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुँच छानबीन में जुट गई। बहरहाल, इन सभी सड़क हादसों का कारण घना कोहरा माना जा रहा है।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu