Ad Code


नववर्ष को लेकर डुमराँव के विभिन्न होटलों में देर रात चला संघन जाँच अभियान,एसडीएम के नेतृत्व में अनुमंडल अस्पताल का हुआ औचक निरीक्षण,शराब को लेकर कई सम्भावित ठिकानों पर भी की गई छापेमारी



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शराबबंदी कानून के सख्ती से अनुपालन को लेकर नए साल के जश्न से पहले देर रात एसडीएम कुमार पंकज व डीएसपी कुमार वैभव के संयुक्त नेतृत्व में नगर के तमाम होटलों में जाँच अभियान चलाया गया।

इस दौरान शराब को लेकर पुलिस रात भर डुमराँव के होटलों की खाक छानती रही.हालांकि, कही से कोई आपत्तिजनक सामग्री नही मिला. आपको बता दें कि नए साल के आगमन से पूर्व डुमराँव थाना इलाके में देर रात तक पुलिस ने होटलों में चेकिंग अभियान चला होटलों के कमरों की बारीकी से जाँच की.

साथ ही पुलिस ने होटलों में ठहरने वाले लोगों से भी गहनता से पूछताछ की। इसके अलावा एसडीएम कुमार पंकज ने अनुमंडलीय अस्पताल का भी औचक निरीक्षण कर चिकित्सकों एव मरीजों से बातचीत करने के बाद चिकित्सा कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इसके बाद डुमराँव इलाके में शराब के कई सम्भावित ठिकानों पर भी छापेमारी की। इस अभियान में एसडीएम, डीएसपी के अलावे डुमराँव थानाध्यक्ष बिंदेश्वरी राम सहित भारी संख्या में पुलिस बल शामिल रहें। 




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu