Ad Code


सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ मामले में प्रशासन की बड़ी कार्यवाई,सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा ने तीन होटलों को किया सील,अन्य होटल संचालको में मचा हड़कंप


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते 28 तारीख को जिला प्रशासन के द्वारा नए साल से पहले बड़ी कार्यवाई करते हुए शहर के स्टेशन रोड के विभिन्न होटलों में रेड मारकर विशेष जाँच अभियान चलाया गया था। इस दौरान होटल अनिता,होटल माँ वैष्णवी तथा होटल पैराडाइज से 45 लड़के- लड़कियों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया जिसके बाद प्रशासन की इस कार्यवाई से जिले में हड़कंप मच गया। वही इस मामले की जांच का जिम्मा बतौर मजिस्ट्रेट अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा मिली थी वही जाच के क्रम में तमाम साक्ष्यों के आधार पर सेक्स रैकेट संचालित करने में होटल संचालकों की भूमिका पाई गई। जिसके बाद शनिवार को सदर एसडीओ धीरेंद्र कुमार मिश्रा एक बार फिर से दल बल के साथ स्टेशन रोड पहुँचे जहाँ एसडीएम के काफिले देख असमाजिक तत्वों के बीच भगदड़ मच गई। बता दें कि एसडीएम के साथ अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार, डीएसपी गोरख राम,नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार, टाउन इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। 

वही इस दौरान एसडीएम ने तीनों होटलों को सील कर दिया। एसडीएम ने कहा कि होटल के आड़ में अवैध धंधा करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्सा नही जाएगा। उन्होंने कहा कि आज तो सिर्फ तीन होटलें सील हुई है यदि आगे भी इस तरह के मामले सामने आते है तो निश्चित तौर पर अन्य होटलों एव लॉज के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि न केवल गलत काम में संलिप्त होटल संचालको को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा बल्कि,हमेशा के लिए उनकी होटलों के लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा।  




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu