Ad Code


अटल बिहारी वाजपेयी व मालवीय जी की जयंती समारोह में लोगों ने सुनी पीएम मोदी से मन की बात



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- रविवार को बक्सर विधानसभा क्षेत्र के अहिरौली गाँव स्थित शक्ति केंद्र शिवपुरी में दिन के 11:00 बजे से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कही गई मन की बात कार्यक्रम को सैकड़ों लोगों के बीच सुना गया।
तत्पश्चात देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई की जयंती एवं भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय की जयंती संयुक्त रूप से मनाई गई। कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों लोगों ने स्वर्गीय अटल जी एवं मालवीय जी के तैल चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि दी।

वही सभा को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता बक्सर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी ने कहा की स्वर्गीय अटल जी का जयंती पूरे भारतवर्ष में आज सुशासन दिवस के रूप में मनाया जा रहा है क्योंकि अटल जी अपने प्रधानमंत्रीतव काल खंड में जरूरतमंद जनता की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई जनहित में योजनाएं चलाई जो आज उसी की देन है कि देश के सभी दिशाओं में सिक्स लेन, फोरलेन सड़कों की जाल एवं पक्की सड़क के साथ-साथ बिजली जगमग हो रहा है। अंतोदय योजना शुरू किया जो आज गरीबों के लिए संजीवनी का काम कर रहा है। उन्हीं के प्रयास से बक्सर जिला का दिया राम चल क्षेत्र में गंगा कटाव का काम हुआ जो आज कटाव अवरोधक का काम कर रहा है। आज उन्हीं के कदम नक्शे पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र पर देश को विश्व गुरु बनाने के रास्ते पर काम कर रहे हैं।

 कार्यक्रम को भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष ,राजवंश सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष ,प्रियव्रत सिंह , मोहन उपाध्याय ,जनार्दन दुबे, अभिनंदन सिंह ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता जनार्दन दुबे ने किया जबकि संचालन बक्सर लोकसभा के संयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष राजवंश ने किया। इस दौरान कार्यक्रम में भरत प्रधान चितरंजन तिवारी ,राजेश सिन्हा ,गुरु राम ,दिनेश ठाकुर ,राजेंद्र केसरी ,धनु राम ,भूतेली राम ,संजय पाठक ,मदन कुर्मी ,गोपीनाथ उपाध्याय, पप्पू चौबे , अरविंद चौबे सहित अन्य कई लोग उपस्थित थे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu