Ad Code


एसपी के आदेश पर होटल संचालको के साथ पुलिस की हुई बैठक,देह व्यापार में संलिप्त होटल संचालक व दलालों को उठाने की है तैयारी


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शहर के स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद बक्सर पुलिस चौकन्ना हो गई है। इस बीच देह व्यापार में शामिल दलालों एव होटल संचालकों के बारे में जानकारी प्राप्त कर उन्हें उठाने की तैयारी में पुलिस जुटी हुई है। वही पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर नगर थाना में शुक्रवार को होटल व लॉज संचालकों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में नगर कोतवाल दिनेश मालाकार ने संचालकों को होटल व लॉज में आने वाले ग्राहकों की वैलिड आईडी, एड्रेस प्रूफ और पूरा पता, सही मोबाइल नंबर के साथ दर्ज करने निर्देशित किया। साथ ही होटल में प्रतिदिन रूकने वालों की सूची पुलिस को उपलब्ध कराने कहा गया।


इस सम्बंध में थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि बैठक में होटल संचालकों को कस्टमर्स के साथ साथ उनके स्टाफ के भी वेरिफिकेशन कराने के लिए कहा गया। पुलिस और होटल संचालकों के बीच वाट्सएप ग्रुप बनाने पर भी सहमति हुई, जिसके माध्यम से सूचनाओं का आदान-प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी होटलों में रिसेप्शन, गेट पर बाहर फोकस करता हुआ तथा अंदर के गलियारे में उचित दृश्य वाले वाले अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरा लगाने के निर्देश दिये गए।

इस दौरान कहा गया कि होटल में ठहरने वाले सभी कस्टमर का आईडी एवं व्यक्तिगत विवरण पूर्ण होना चाहिए। कहा गया कि युवाओं को रूकने पर उनकी सूचना निर्धारित प्रोफार्मा में थाने को पहचान पत्र की प्रति उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। वही होटल संचालकों से कहा गया कि निर्देशों का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, इस बैठक में शामिल सभी होटल संचालकों ने शहर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस के साथ पूर्ण सहयोग करने का विश्वास दिलाया। वही थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि आज के बैठक में जिन होटल संचालको ने हिस्सा नहीं लिया है बकायदा उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजने की तैयारी चल रही है।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu