Ad Code


कलयुगी बेटे ने की माँ की निर्मम हत्या,रिश्ता हुआ शर्मशार

  

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  माँ और पुत्र की रिश्ते के साथ साथ पूरी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना जिले के चक्की प्रखंड के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र अंतर्गत अरक गाँव से सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती स्थानीय गाँव निवासी रामाशंकर पाण्डेय की पत्नी फुलेश्वरी देवी (58 वर्षीय) को हिमांशु शेखर उर्फ मुकेश पांडेय ने ठोस हथियार से मारकर हत्या कर दी। वही घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया है।

 उधर इस मामले की जानकारी शनिवार सुबह ग्रामीणों को मिली जिसके बाद पूरे गाँव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुँच शव को कब्जे में लेते हुए छानबीन शुरू कर दी। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका का नाम फुलेश्वरी देवी,पति- रामाशंकर पाण्डेय है। वहीं आरोपी मुकेश पांडेय मृतका का सगा बेटा है।

 घटना को लेकर मृतका के पति रामाशंकर पाण्डेय के द्वारा अपने पुत्र के खिलाफ लिखित आवेदन दिया गया है। फिलहाल, हत्या का असली कारण का पता नहीं चल पाया है मामले की छानबीन चल रही है अभीतक आरोपी गिरफ्तार नही किया जा सका है। ग्रामीण सूत्रों के अनुसार आरोपी आपराधिक छवि का है जिसके ऊपर पूर्व में कई गंभीर केस दर्ज है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu