Ad Code


धनसोइ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,वाहन में बने तहखाने से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद- dhansoi




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  धनसोइ पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरअसल, थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय को गुप्त सूचना मिली कि क्षेत्र में शराब की बड़ी खेप आने वाली है जिसके बाद त्वरित कार्यवाही के लिए एक टीम का गठन कर इलाके में गश्त तेज कर दी गई। इसी क्रम में पुलिस ने सूचना के आधार पर दुल्फा गाँव के खलिहान में खड़ी की गई मैजिक वाहन को कब्जे में लेकर तलाशी ली। इस दौरान तस्करों द्वारा वाहन में बनाये गए तहखाने से 26 पेटी 8pm (180ml प्रति पीस) बरामद किया गया। हालांकि, इस मौके से किसी भी तस्कर की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए धनसोइ थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय ने बताया कि सूचना पक्की तब साबित हुई जब तलाशी के क्रम में पिकअप से 26 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। वही इस मामले में जांच शुरू है फिलहाल, तस्करों की पहचान करने में पुलिस टीम लगी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि गाड़ी नम्बर एवं अन्य सुरागों के आधार पर फरार चालक एवं वाहन मालिक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर लिया गया है गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि रात को शराब की डिलीवरी देने के लिए तस्करों द्वारा खलिहान में वाहन को छुपाया गया था लेकिन,तस्करों के मंसूबों को नाकाम किया गया।

ज्ञात हो कि धनसोइ थाना की कमान संभालने के बाद से थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय लगातार कार्यवाहियों को अंजाम देने में जुटे हुए है। पिछले 6 माह के कार्यकाल में थानाध्यक्ष ने न सिर्फ शराब तस्करों पर नकेल कसा है बल्कि,लम्बे समय से फरार चल रहे कई पुराने वारंटियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही धनसोइ के मुख्य बाजार में आये दिन लगने वाले जाम से राहगीरों को छुटकारा दिलाने के लिए भी थानाध्यक्ष ने अतिक्रमणकारियों को सख्त हिदायत देते हुए काफी हद तक सड़क को अतिक्रमण मुक्त करा दिया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu