Ad Code


अवैध हथियार के साथ एक अपराधकर्मी गिरफ्तार,फरार साथी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी- thursday-sadar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  गुरुवार को सदर एसडीपीओ गोरख राम ने एक प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि राजपुर थाना पुलिस ने आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे एक अपराधकर्मी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं एक अन्य साथी पहले ही भागने में सफल रहा। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, पांच कारतूस ,एक चाकू और एक मोबाइल बरामद किया है।

 वही दूसरे की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है साथ ही गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर उसकी कुंडली खंगाल रही है। गिरफ्तार अपराधी राजपुर थाना क्षेत्र के राजपुर का रहने वाला दयाशंकर राम उर्फ धुरान बताया जाता है जबकि फरार अपराधी धनंजय पांडे बताया जाता है। एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि बुधवार की शाम राजपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि तियरा बाजार में कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए जुट रहे हैं। सूचना मिलते ही राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ खान के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने बुधवार की शाम 7 बजे  राजू ठाकुर के दुकान के समीप एक संदिग्ध युवक को देखा। 

वहीं युवक पुलिस को देखते ही इधर-उधर भागने लगा। पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी कट्टा, पांच कारतूस, धारदार चाकू और एक मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस ने जब उससे पूछताछ किया तो उसने बताया कि रोहतास जिले के कुचिला गांव का रहने वाला धनंजय पांडे का इंतजार कर रहा था। दोनों मिलकर एक घटना को अंजाम देने वाले थे जहां धनंजय पांडेय नहीं आया। इसी बीच उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने उसका और कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने बताया कि उसके खिलाफ धनसोई थाने में अपहरण और हत्या के आरोप में वह फरार चल रहा था। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया। एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि इसके खिलाफ राजपुर थाना में एक मामला और धनसोई थाना में एक मामला दर्ज है। जबकि धनंजय पांडेय के खिलाफ राजपुर थाना और भभुआ थाना में एक एक मामला दर्ज है। उससे पूछताछ कर उसके निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu