Ad Code


अंजली देवी ने चेयरमैन पद के लिए बक्सर नगर परिषद से भरा नामांकन पर्चा,समर्थकों ने लगाएं जिंदाबाद के नारें- saturday-nagar




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शनिवार को नगर परिषद चुनाव के लिए नामांकन के सातवे दिन समाजसेवी शशि गुप्ता उर्फ डब्बू की पत्नी अंजली देवी ने बक्सर नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद पद के लिए अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उनके पीछे समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली जहाँ समर्थक अंजली देवी जिन्दाबाद और डब्बू  भाई जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। 


वही नामांकन के उपरांत चेयरमैन प्रत्याशी अंजली देवी अनुमंडल कार्यालय के बाहर खड़े अपने सभी समर्थकों से मिलते हुए उनका आभार जताया। इस दौरान समर्थकों के द्वारा फुल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया गया। वही चेयरमैन प्रत्याशी अंजली देवी ने कहा कि बक्सर के लोगों का उन्हें काफी सहयोग मिल रहा है जनता के आशीर्वाद से वह अवश्य ही चुनाव में जीत हासिल करेंगी। उन्होंने कहा कि यह जीत हमारी नही बल्कि पूरे बक्सर के जनता की जीत होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत के बाद उनका एक ही लक्ष्य रहेगा कि बक्सर नगर परिषद क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो। साथ ही उन्होंने कहा कि गरीबों को उनका हक दिलाना व जरूरतमंद लोगों को सरकार की सभी योजनाओं की लाभ से लाभान्वित कराना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। 

वही चेयरमैन प्रत्याशी के प्रतिनिधि शशि गुप्ता उर्फ डब्बू ने कहा कि बक्सर का चहुमुखी विकास के लिए इसबार आम लोगों के कहने पर उनकी पत्नी चुनावी मैदान में उतरी हुई है। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है जिसके चलते चुनाव में भारी बहुमत से विजय प्राप्त होगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu