Ad Code


हेरिटेज स्कूल में मना श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव,बच्चे बने राधा-कृष्ण- shrikrishna




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- शहर के हेरिटेज स्कूल टेन प्लस टू के दोनों शाखाओं पर भगवान श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पावन उत्सव बहुत ही श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया गया। इसमें नन्हे-मुन्ने बच्चों ने श्री कृष्ण व राधा की वेशभूषा में आकर सुंदर नृत्य पेश किया। स्कूल निदेशक डॉ प्रदीप पाठक  ने सभी छात्रों को भगवान श्री कृष्ण की बाल लीलाओं और जीवन से अवगत कराया। 


उन्होंने कहा कि हमारे देश की संस्कृति बहुत विशाल है। हमें अपने देश की संस्कृति पर बहुत गर्व है, क्योंकि यहां पर बहुत से धर्म भाषाओं के लोग आपस में मिलजुल कर प्यार से रहते हैं और सभी त्योहारों को मिलजुल कर प्यार से मनाते हैं। इस अवसर पर स्कूल की प्राचार्या डॉ सुषमा ने इस पावन उत्सव की सभी को बधाई दी। कार्यक्रम के दौरान प्रेसिडेंट प्रेम कुमार पाठक ने बाल गोपाल को झूला झुलाया और श्रीकृष्ण के जीवन पर प्रकाश डालते हुए लीलाओं को बताते हुए उनके जीवन से प्रेरणा लेने के लिए छात्रों को प्रेरित किया। 


इस अवसर पर उपस्थित अभिभावकों ने नन्हें मुन्ने छात्रों का उत्साहवर्धन तालियां बजाकर किया। कार्यक्रम में सृष्टि, तेजश्री, खुशी, पुष्टि, कृष्ण मोहन, अनमोल, प्रिंस, विश्वान, बेबी, अदिति, आदिष्टि, आकांक्षी, अंशिका, अनन्या, आयुष, अरनव, बाल गोपाल, अक्षिता, खुशी, दीया, सार्थक, अंजली, आरोही, सृष्टि, अविनाश, आयुष्मान, समर सहित दर्जनों छात्र छात्राओं ने भाग लिया। इस मौके पर शिक्षिका सुमन जयसवाल, प्रीति, ज्योत्सना, अंजु, दीपिका, स्नेहा सहित स्कूल के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं और प्रशासन मौजूद रहें।


कार्यक्रम में कार्यक्रम में सृष्टि, तेजश्री, खुशी, पुष्टि, कृष्ण मोहन, अनमोल, प्रिंस, विश्वान, बेबी, अदिति, आदिष्टि, आकांक्षी, अंशिका, अनन्या, आयुष, अरनव, बाल गोपाल, अक्षिता, खुशी, दीया, सार्थक, अंजली, आरोही, सृष्टि, अविनाश, आयुष्मान, समर सहित दर्जनों छात्र छात्राओं ने भाग लिया। इस मौके पर शिक्षिका सुमन जयसवाल, प्रीति, ज्योत्सना, अंजु, दीपिका, स्नेहा सहित स्कूल के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं और प्रशासन मौजूद रहें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu