Ad Code


शहर के दर्जनों होटल व लॉजों में पुलिस का पड़ा छापा- police-team




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- रविवार की देर शाम बक्सर पुलिस प्रशासन ने शहर के कई होटलों व लाजों की जांच की। पुलिस प्रशासन का काफिला शहर के मुख्य आवासीय होटल व लाजों में पहुंचकर हर कमरे की तलाशी ली। होटल में तलाशी के दौरान कहीं कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस अधीक्षक नीरज सिंह के निर्देश पर जगह जगह जांच अभियान चलाया गया। पुलिस प्रशासन द्वारा चलाए गए इस अभियान से असामाजिक तत्वों के बीच हडकंप मच गया है। चेकिग अभियान में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, टाउन इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, डीआईयू प्रभारी राजेश मालाकार सहित डीआईयू टीम के दर्जनों सदस्य व भारी संख्या में महिला पुलिस बल शामिल रहे।


सदर एसडीपीओ गोरख राम के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन ने शहर के कई इलाकों में जाकर जांच पडताल की। होटल के काउंटर पर कार्यरत प्रबंधक से कहा कि बिना पहचान पत्र के किसी को ठहरने न दें। किसी संदिग्ध व्यक्ति के दिखने पर उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। ठहरने वाले लोंगो की सूचना संभाल कर रखें। देर शाम शहर में पुलिस की गाडियों को दौडते देख शहरवासियों को लगा कि कहीं घटना घट गयी है। लेकिन थोडी ही देर में यह बात सामने आयी कि पुलिस होटल व लाजों की चेकिग कर रही है। 

शहर के पीपी रोड, अंबेडकर चौक, ज्योति चौक, स्टेशन रोड सहित अन्य जगहों पर पुलिस ने होटल की जांच पड़ताल की। काफिला में शामिल पुलिस बलों ने पूरी सजगता से जगह- जगह की तलाशी ली।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu