Ad Code


दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मार की हत्या,घटनास्थल पर पहुँचे एसपी नीरज कुमार सिंह- murder-in-buxar




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  अभी कुछ देर पहले नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंडिकेट के पास परिवार रेस्टोरेंट के सामने वाली गली में एक व्यवसायी की सर में गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह भी मौके पर पहुँच मामले की तफ्तीश में जुट गए। इनके साथ नगर थाना पुलिस, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, टाउन इंस्पेक्टर मुकेश कुमार एवं डीआईयू टीम भी घटनास्थल पर पहुँची। 

वही इस संदर्भ में फिलहाल जो जानकारी मिल रही है वह ये है कि मृतक बुधनपुरवा मोहल्ला निवासी पप्पू पटेरा बताया जाता था जिसका रामरेखा घाट पर पूजा सामग्री का दुकान है। वही दुकान बंद कर घर लौटने के दौरान बुधनपुरवा मोहल्ला के मोड़ पर पहले से ही घात लगाकर बैठे हथियार बंद अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाया और उसके सर में गोलियां दाग मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल को अस्पताल ले गए लेकिन, स्थिति नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने उसे रेफर किया तो वह रास्ते में ही दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस हर बिंदु पर जांच कर हत्यारों की पता लगा रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu