Ad Code


कल कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बक्सर स्टेशन से गुजरेगी महानन्दा एक्सप्रेस,ड्रोन व सीसीटीवी कैमरे से चप्पे चप्पे की होगी निगरानी- mahananda-express




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  अग्निवीर योजना के विरोध में बीते दिनों हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद जहाँ बिहार में बहुत सारे ट्रेनों को रद्द कर दिया गया था वही अब स्थिति सामान्य होने के बाद कल यानी कि बुधवार की अहले सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बक्सर स्टेशन से महानन्दा एक्सप्रेस गुजरेगी। इसके साथ ही अप लाइन से पंजाब मेल व विभूति एक्सप्रेस भी सुबह सुबह पास करेगी। जबकि डाउन लाइन से पाटलीपुत्रा एक्सप्रेस, अजीमाबाद एक्सप्रेस, दानापुर सुपरफास्ट आदि ट्रेने अपने निर्धारित समय पर गंतव्य तक जाएंगी।

वही ट्रेनों की परिचालन शुरू होने को लेकर प्रशासन भी कमर कस कर तैयार है। बता दें कि सुबह 3 बजे से ही न सिर्फ आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक सिंह और जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद सदल बल रेलवे स्टेशन पर मुस्तैद रहेंगे। बल्कि सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा व एसडीपीओ गोरख राम के संयुक्त नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स रेलवे परिसर में मुस्तैद रहेगी। प्रशासनिक अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक चौसा से लेकर रघुनाथपुर स्टेशन तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है इस दौरान ड्रोन और सीसीटीवी कैमरों से सभी जगहों पर निगरानी रखी जायेगी। डुमराँव क्षेत्र में आनेवाले सभी स्टेशनों एवं हॉल्टो की सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मेदारी एसडीएम कुमार पंकज एवं ASP श्रीराज को सौंपी गई है।  

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों जिले में हुए हिंसक प्रदर्शन में प्रशासन ने अबतक लगभग 1 हजार उपद्रवियों पर नामजद व अज्ञात प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है। इस दौरान कइयों को तो सलाखों के पीछे भी पहुँचा दिया गया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu