Ad Code


प्रज्ञा एकेडमी लाइब्रेरी का ब्रह्मपुर विधायक ने किया उद्धघाटन- brahmpur-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- ब्रह्मपुर प्रखंड के शुक्लपुरा गाँव में प्रज्ञा एकेडमी लाइब्रेरी का उद्घाटन समारोह बीते दिन आयोजित हुआ । वही इस कार्यक्रम में एकेडमी के संस्थापक सह संचालक अमृतेश राहगीर ने ब्रह्मपुर के विधायक शम्भू नाथ यादव को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया था जहाँ विधायक ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।


 वही इस समारोह में विशिष्ट अतिथि के तौर पर ओम शांति ओम एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन इंजीनियर शांति प्रकाश पाण्डे ,पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता रोहित पाठक भी उपस्थित रहे। इस दौरान सभी अतिथियों ने अपने सम्बोधन में एकेडमी के निदेशक को इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। वही इंजीनियर शांतिप्रकाश पान्डेय ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में लाइब्रेरी खुलना छात्रों के लिए वरदान साबित होगा। वही पटना उच्च न्यायालय के प्रशिक्षु अधिवक्ता रोहित पाठक ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में प्रज्ञा एकेडमी द्वारा सराहनीय प्रयास किया गया है जो काबिले तारीफ है।


वही संस्थापक अमृतेश राहगीर  ने कहा कि मेरा लक्ष्य गाँव के सभी शिक्षा से वंचित बच्चों को शिक्षा के मुख्य धारा से जोड़ना है वो भी बिल्कुल मुफ़्त । उन्होंने कहा कि बहुत जल्द बच्चों को मुफ्त कम्प्यूटर की शिक्षा देना हमारी पहली प्रार्थमिकता रहेगी। 

वही विधायक शंभु यादव ने कहा कि गाँव के विकास से ही शहर का विकास सम्भव है और उन्होंने ने यह भी आश्वासन दिया कि हम से जो भी मदद होगा ऐसे सामाजिक कल्याण कार्यक्रम में सभी जनता का भरपूर सहयोग करेंगे। 

इस दौरान कार्यक्रम में ब्रह्मपुर दक्षिणी जिला परिषद प्रतिनिधि  मो0 मुर्तुजा अंसारी,राजद नेता हरेंद्र सिंह ,एकरासी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कमल सिंह, , शमशाद, लव कुश ,हरेंद्र सिंह, विजय कुमार शुक्ला सहित कई प्रबुद्ध लोगों ने हिस्सा लिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu