Ad Code


युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय होते जा रहे व्यवसायी मिथिलेश पाठक,जगह-जगह हो रहा भव्य स्वागत- mithilesh-pathak



By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर जिले के राजपुर प्रखंड अंतर्गत खरवनिया गाँव के निवासी व गुजरात के प्रतिष्ठित व्यवसायी मिथिलेश पाठक पूरे शाहाबाद प्रक्षेत्र में लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय होते जा रहे है। खासकर इनका क्रेज युवाओं के बीच काफी बढ़ा है जिसका अंदाजा इनके ऑफिसियल फेसबुक पेज पर आए दिन विभिन्न क्षेत्रों में हुए स्वागत समारोह के पोस्ट किए गए तस्वीरों को देख कर लगाया जा सकता है। 


बता दें कि बीते दिन व्यवसायी मिथिलेश पाठक अपने निजी कार्यो से रोहतास जिले के लिए निकले हुए थे तभी कोचस बाजार में सैकड़ों की संख्या में युवाओं का समूह हाथों में फूल माला लेकर पहले से इकट्ठा था जहाँ श्री पाठक का काफिला पहुँचते ही स्वागत करने के साथ ही सेल्फी लेने के लिए युवाओं में होड़ मच गई। वही इस नजारे का वीडियों सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। जो यह साबित करने के लिए अपबे आप मे काफी है कि युवाओं के बीच श्री पाठक को लेकर क्या प्रभाव है। 

वही इसको लेकर कई सारे लोगों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा है कि हमारे समाज के युवा पीढ़ी अब जागरूक हो चुका है जिस प्रकार से मिथिलेश पाठक ने अपने बलबूते पर खरवनिया में ऐतिहासिक महायज्ञ का सफल आयोजन करा कर दृढ़ इच्छाशक्ति की एक लंबी लकीर खिंच डाली है साथ ही शाहाबाद के युवाओं को रोजगार मुहैया कराने का आश्वासन दिया है उससे कहीं न कही युवाओं में आगे बढ़ने के लिए नया जोश भर गया है। 

वही अपने स्वागत से अभिभूत हो कर मिथिलेश पाठक ने अपनी दिनचर्या और विकास योजनाओं पर विस्तृत चर्चा करते हुए कहा है कि बड़ा लक्ष्य पाने के लिए बड़ी कुर्बानी देनी पड़ती है उन्होंने कहा कि जीवन में संघर्ष और भगवान नारायण के ऊपर अटूट विश्वास वह कुंजी है जो विघ्न बाधाओं दूरकर सफलता का मार्ग प्रशस्त करती है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu