Ad Code


टाउन थाना में रोज लगा रहा पियक्कड़ों का मेला,'पियक्कड़ पकड़ो अभियान' पार्ट-2 में 13 धराये- town-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  नगर थाना में लगातार पियक्कड़ों की गिरफ्तारी इनदिनों जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरसअल, एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार पिछले दो दिनों से शाम को वीर कुँवर सिंह सेतु पर 'पियक्कड़ पकड़ो अभियान' चला कर न सिर्फ शराब का सेवन करनेवालों पर नकेल कसने का काम कर रहे बल्कि,उत्तरप्रदेश से होने वाले शराब की तस्करी पर भी रोक लगाने का प्रयास कर रहे। 

इस कड़ी में जहाँ पहले दिन एक साथ 20 शराबियों को पकड़ कर जेल भेजा गया था वही लगातार दूसरे दिन भी चलाई गई अभियान में दर्जनों लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार 'पियक्कड़ पकड़ो अभियान' पार्ट-2 में कुल 13 पियक्कड़ों को थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार के नेतृत्व में रविवार की देर शाम पकड़ा गया। जिन्हें मेडिकल जांच के बाद नशे की पुष्टि होने पर सोमवार को जेल भेजा गया। वही छापेमारी के दौरान पुलिस को 700 पीस शराब बरामद करने में भी सफलता मिली है। बता दें कि टाउन थाना में एक साथ बड़ी संख्या में पियक्कड़ों की प्रदर्शनी सोमवार सुबह देख शहर के लोग खूब मजा लेते पाए गए । 

इस बाबत थानाध्यक्ष मालाकार ने बताया कि शराब व शराबियों के खिलाफ अभियान इसी तरह चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि इस अभियान से शराबियों के साथ साथ तस्करों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu