Ad Code


कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से सगी माँ का किया निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी, पुलिस ने मुजरिम को किया अरेस्ट- simri-police

 


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  देर रात सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गाँव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी सगी माँ के ऊपर धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. वही घटना की सूचना मिलते ही तुरंत सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर सदल बल रात में ही घटनास्थल पर पहुँच शव को कब्जे में ले लिया तथा मौके से आरोपी युवक को अरेस्ट भी कर लिया। बताया जा रहा है कि अपराधी मृतका का पुत्र है जो सनक कर मामूली विवाद के बीच अपनी ही माँ को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्त में लेकर मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए बक्सर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है जहाँ जे रिपोर्ट का इंतजार है।

वही स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका एकौना गाँव निवासी राधिका देवी बताई जाती थी जबकि हमलावर उसका पुत्र मृत्युंजय गोंड बताया जाता है। जो पुलिस की गिरफ्त में है।








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu