Ad Code


कल्याणी हर्बल ग्रुप ने निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर सैकड़ों लोगों को दिया चर्मरोग सम्बंधित परामर्श- medical-camp




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार को शहर के सिद्धनाथ घाट के समीप स्थित सब जेल के पास कल्याणी हर्बल ग्रुप के बैनर तले एक निजी क्लिनिक में निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया।

इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए शिविर के आयोजनकर्ता व कल्याणी हर्बल के प्रोपराइटर राजन तिवारी ने बताया कि आज के इस कैप्म में शहर के सुप्रसिद्ध चर्मरोग विशेषज्ञ डॉक्टर ओमकार सिंह(MBBS,MD) मुख्य अतिथि के तौर उपस्थित हुए जिनके द्वारा सबसे पहले दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया गया। इसके बाद सैकड़ों लोगों को चर्म रोग का मुफ्त में जांच कर उचित परामर्श दिया गया। 


इसके साथ ही बालों के टूटने व झड़ने की समस्या लेकर पहुँची दर्जनों महिलाओं को इसके रोकथाम का उपाय बताते हुए कल्याणी हर्बल शैम्पू कंडीशनर यूज करने का सलाह दिया गया। साथ ही चिकित्सक द्वारा चर्म रोग से बचाव के लिए साफ सफाई बनाएं रखने का लोगों को सलाह दी गई। वही उन्होंने कहा कि सप्ताह के हर सोमवार को यह शिविर आयोजित होता रहेगा जिसमें लोगों को मुफ्त में चिकित्सा परामर्श दिया जाएगा।

आज के इस शिविर में मुख्य रूप से क्लिनिक के प्रबंधक विनोद दुबे,राकेश रंजन दुबे,मनीष कुमार मिश्रा,राहुल ,मनोज,डब्लू आदि उपस्थित रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu