Ad Code


किला मैदान में दिव्यांग प्रतियोगिता सह सम्मान समारोह में कल शामिल होंगे विधानसभा पूर्व अध्यक्ष उदयनारायण चौधरी- kila-maidan




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर के ऐतिहासिक किला मैदान में कल यानी शुक्रवार को विश्व दिव्यांग दिवस के अवसर पर दिव्यांग प्रतियोगिता सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है।

इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए समाजसेवी रामजी सिंह ने बताया कि दिव्यांगों को सम्मान में यह कार्यक्रम रखा गया है जो कि दिन के 11 बजे से शुरू होगा। वही इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदयनारायण चौधरी शामिल होने बक्सर पहुँच रहे है। उन्होंने बताया कि इस दौरान मंच पर विशिष्ट अतिथि के रूप में राजद के जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह,जितेंद्र ठाकुर,तारकेश्वर पाल, दिलीप राम,प्रमोद केसरी,अगस्त उपाध्याय, प्रिंस इदरीसी मौजूद रहेंगे।  

रामजी सिंह ने बताया कि यह समारोह बक्सर जिला दिव्यांग पुनर्वास केंद्र के तत्वावधान में आयोजित किया जा रहा है जिसमे जिलेभर के दिव्यांगों के बीच विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिता कराएं जाएंगे। वही अच्छा प्रदर्शन करने वालो को मुख्य अतिथि के द्वारा पुरस्कृत कर अंगवस्त्र से सम्मानित किया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu