Ad Code


24 वर्ष की आयु में नावानगर ब्लॉक प्रमुख बनकर अंकित कुमार ने जिले में बनाया रिकॉर्ड, जनता का जताया आभार- navanagar-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बुधवार को जब नावानगर प्रखंड प्रमुख का चुनाव हुआ तो यहाँ से बेहद कम उम्र के उम्मीदवार अंकित कुमार प्रमुख निर्वाचित घोषित हुए। जिन्हें डुमराँव एसडीएम सह अनुमंडल निर्वाचन पदाधिकारी कुमार पंकज के द्वारा विजेता सर्टिफिकेट दिया गया। वही नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख अंकित कुमार ने मात्र 24 वर्ष की आयु में नावानगर प्रखंड का बागडोर सम्भाल जिले में रिकॉर्ड बनाया है। वही मतदान के दौरान अंकित को कुल 19 मत मिले तो विपक्ष को 03 ।

इस बड़ी जीत के बाद अंकित कुमार ने नावानगर क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि नावानगर प्रखंड में अंकित को मिली रिकार्ड जीत के बाद उनके कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। निर्वाचन अधिकारी से जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख सहित अन्य समर्थकों ने अपने क्षेत्र में पहुंचकर जीत का जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए नवनिर्वाचित प्रमुख अंकित कुमार ने न सिर्फ जनता के प्रति अपना आभार प्रकट किया बल्कि कहा कि जिस प्रकार से मुझ पर जनता ने विश्वास जताया है इसके लिए मैं सबका सदा आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि जनता ने जात-धर्म से ऊपर उठकर उन्हें आशीर्वाद दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि बेहद कम उम्र में ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित होने वाले अंकित कुमार के पिता सतेंद्र यादव भी इससे पहले नावानगर प्रखंड का प्रमुख रह चुके है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu