Ad Code


नचाप पंचायत का दोबारा मुखिया चुने जाने के बाद वीर सिंह ने जनता का जताया आभार,कहा- जात-धर्म से ऊपर उठकर जनता ने विकास को किया वोट- wednesday-nachap



By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बुधवार को जब सातवे चरण का मतगणना चौगाई प्रखंड का हुआ तो नचाप पंचायत की जनता ने निवर्तमान मुखिया वीर सिंह को विजय का माला पहनाकर दोबारा अपना मुखिया बनाया। वही इस बड़ी जीत के बाद वीर सिंह ने जनता का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि चौगाई प्रखंड में हुए पंचायत चुनाव में सबसे चर्चित सीट नचाप रही। हालांकि, वीर सिंह ने सैकड़ों मतों से यहाँ से जीत हासिल की है। वही वीर सिंह को मिली रिकार्ड जीत के बाद उनके कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। निर्वाचन अधिकारी से जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद नवनिर्वाचित मुखिया वीर सिंह सहित अन्य समर्थकों ने नचाप पहुंचकर जीत का जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए वीर सिंह ने नचाप पंचायत की जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और कहा कि जिस प्रकार से मुझ पर जनता ने दोबारा विश्वास जताया है इसके लिए मैं सबका सदा आभारी रहूंगा।  उन्होंने कहा कि जनता ने जात-धर्म से ऊपर उठकर उनके द्वारा पूर्व में किये गए विकास कार्यो पर मोहर लगा दी है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu