Ad Code


आचार संहिता उलंघन मामलों में डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज ने की कार्यवाही,मचा हड़कंप,विभिन्न थाना क्षेत्रों से तीन थार जीप को जब्त करा प्रत्याशियों पर एफआईआर दर्ज करने का दिया निर्देश- dumraon-sdm




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  डुमराँव अनुमंडल का पदभार संभालने के बाद से लगातार एसडीएम कुमार पंकज एक्शन मोड़ में दिख रहे है। दरअसल, आचार संहिता उलंघन मामले में डुमराँव एसडीएम के निर्देश पर कई गाड़ियों को जब्त किए जाने की खबरें सामने आ रही है।



आपको बता दें कि सात प्रखंडो का अनुमंडल डुमराँव में शांतिपूर्ण तरीके से पंचायत चुनाव सम्पन्न कराने को लेकर अनुमंडलाधिकारी के द्वारा पहले ही प्रखंड व थाना स्तरीय तमाम प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अनुमंडल क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया जा चुका है। जिसके मद्देनजर कार्यवाही की बाते सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार नामांकन जुलूस पर जिला प्रशासन के द्वारा प्रतिबंध लगाया गया है बावजूद इसके प्रत्याशियों के द्वारा हंटर जीप के साथ चार पहिया वाहनों का काफिला निकाला जा रहा है। हालांकि, सूचना मिलने के बाद से डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज सख्त रुख अख्तियार कर लिए है। बताया जा रहा है कि अबतक एसडीएम के निर्देश पर नामांकन जुलूस में शामिल तीन थार(हंटर) जीप को जब्त किया गया है। 

इस सम्बंध में डुमराँव अनुमंडलाधिकारी कुमार पंकज से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र से दो थार जीप व सिमरी थाना क्षेत्र से एक थार जीप जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि जब्त गाड़ियों के ऊपर आदर्श आचार संहिता उलंघन के मामले दर्ज कर आगे की कार्यवाही का निर्देश सम्बंधित थाना प्रभारियों को दिया गया है। उन्होंने बताया कि नामांकन जुलूस व विजय जुलूस पर प्रतिबंध लगाया गया है बावजूद कही से जुलूस अथवा रैली की सूचना मिली तो प्रत्याशियों के साथ साथ समर्थकों को भी नही छोड़ा जाएगा उन्होंने कहा कि गाड़ियां तो जब्त होंगी ही साथ साथ जुलूस में शामिल समर्थकों पर भी कार्यवाही किया जाएगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu