Ad Code


विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर जौनपुर में हुआ सम्मान समारोह का आयोजन- world doctor




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- विश्व  फार्मासिस्ट दिवस के मौके पर फार्मेसी एंड फार्मासिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन वाराणसी मंडल के तरफ से उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले में स्वागत सह सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से एशोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि भानु यादव, वाराणसी मंडल सचिव ऋषभ श्रीवास्तव,वाराणसी जिला अध्यक्ष सुनील मौर्या, जौनपुर जिला अध्यक्ष अखिलेश विश्वकर्मा उपस्थित रहे। इस दौरान सूबे के कोने कोने से बड़ी संख्या में पहुँचे फार्मासिस्ट भी मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शशि भानु यादव ने किया। वही उन्होंने कहा कि फार्मासिस्टों का शोषण तथा फार्मेसी प्रोफेशन को लेकर चर्चाएं की। शशि भानु यादव ने कहा कि एशोसिएशन अपने फार्मासिस्ट सदस्यों के साथ हर वक्त है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष भानु यादव के द्वारा वाराणसी मंडल पदाधिकारियों का आईडी कार्ड भी वितरित किया गया। अंत में फार्मेसी एंड फार्मासिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि भानु यादव ने धन्यवाद ज्ञापन देने के साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित तमाम फार्मासिस्टों को विश्व  फार्मासिस्ट दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu