Ad Code


जिउतिया पर्व पर होने वाले गंगा स्नान पर जिला प्रशासन ने लगाया पूर्णतः पाबंदी- monday-dm

         

    

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सोमवार को जिला पदाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में एक अहम बैठक समाहरणालय कार्यालय कक्ष में आहूत की गई। जिला पदाधिकारी ने विधि व्यवस्था एवं चुनाव की अन्य तैयारियों का जायजा लिया। वही जिलाधिकारी ने कई निर्देश जारी किए। पंचायत आम निर्वाचन 2021 के अंतर्गत 29 सितंबर 2021 को प्रखंड राजपुर में होने वाले पंचायत चुनाव के मद्देनजर एवं कोरोना संक्रमण की आशंका, तथा गंगा नदी में लगातार बढ़ रहे जल स्तर को देखते हुए जिला प्रशासन बक्सर ने 29 तारीख को जिउतिया पर्व पर होने वाले गंगा स्नान कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। जिला प्रशासन बक्सर ने आमजन से अपील की है कि जिउतिया का पर्व सुरक्षित अपने घर पर ही मनाएं।

जिलाधिकारी ने कहा कि चुनाव के समय quick response team लगातार भ्रमणशील रहेंगी। जिला पदाधिकारी ने कंट्रोल रूम को पूरी तरह से 24×7 क्रियाशील रहने का निर्देश दिया। साथ ही कंट्रोल रूम का टेलीफोन नंबर 06183-223333 जारी किया गया जिसपर संपर्क किया जा सकता है।

1. आदर्श आचार संहिता उल्लंघन से संबंधित शिकायत 
2. पंचायत चुनाव संबंधित जानकारी।
3. पंचायत चुनाव संबंधित किसी प्रकार की शिकायत दर्ज कराई जा सकती है। 

चुनाव के दिन टेलीकॉम कंपनियों को अपनी कनेक्टिविटी को बनाए रखने का निदेश दिया। बूथों पर बायोमेट्रिक की व्यवस्था रहेगी जिला पदाधिकारी ने मतगणना के संबंध में सभी बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिया। मतगणना की पूरी प्रक्रिया सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होगी। बैठक में उप विकास आयुक्त बक्सर एवं कोषांगो के वरीय पदाधिकारी उपस्थित हैं।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu