Ad Code


एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों की ठहराव को लेकर राजीव सिंह की अध्यक्षता में रेल यात्री कल्याण समिति की महत्वपूर्ण बैठक कल, अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचेंगे सैकड़ो लोग- hundred people




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- डुमराँव सहित पूरे दानापुर मंडल में ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों की हक की लड़ाई दशकों से लड़ने वाले प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्ता एवं रेल यात्री कल्याण समिति डुमरांव के अध्यक्ष सह दानापुर मंडल रेल यात्री कल्याण समिति के संयोजक राजीव रंजन सिंह उर्फ रवि सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को दोपहर 1 बजे से डुमराँव स्थित जंगलीनाथ महादेव मंदिर के प्रांगण में रेल यात्री कल्याण समिति की एक महत्वपूर्ण रणनीतिक बैठक आयोजित होने जा रही है । जिसमें डुमरांव अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों से सैकड़ों लोग भाग लेकर अपने स्टेशन के विकास तथा ट्रेनों के ठहराव सुनिश्चित करने की रणनीति को लेकर  विचार-विमर्श करेंगे ।

इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि यह बैठक कई उद्देश्यों के साथ आयोजित की जा रही है । जिसमें मुख्य मुद्दा डुमरांव में एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव तथा कोरोना के नाम पर पटना-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के बीच महीनों से बंद पड़ी पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन जल्द से जल्द शुरू कराने को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी । साथ ही रेल यात्री कल्याण समिति का संगठनिक विस्तार भी किया जाएगा । रेल यात्री कल्याण समिति अध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि समिति में नए एवं सक्रिय लोगों को जोड़ने के लिए बहुत जल्द ही सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा । इसके अलावा डुमरांव स्टेशन के समुचित विकास तथा स्टेशन पर यात्री सुविधाओं की बहाली सहित कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर बैठक में चर्चा की जाएगी ।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu