Ad Code


अंतिम सोमवारी के दिन भुवरनाथ महादेव मंदिर में हुआ अखंड हरिकीर्तन शुरू- mahadev mandir



            

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- डुमराँव प्रखंड क्षेत्र के सोवा गाँव स्थित बाबा भुवरनाथ महादेव मंदिर के प्रांगण में हर वर्ष की भांति इस बार भी महाशिवरात्रि महोत्सव समिति के सौजन्य से अंतिम सोमवारी को अखण्ड हरिकिर्तन का आयोजन किया गया। वही आयोजकों से मिली जानकारी के मुताबिक अगले 24 घंटे के पश्चात कल यानी मंगलवार को इस कार्यक्रम का समापन होगा। 

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए समिति के संयोजक डॉ सुधीर सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के संचालन की जिम्मेवारी विनोद यादव व्यास दिया गया है, जबकि साउंड और डेकोरेशन की जिम्मेवारी शंकर जी(प्रसाद साउंड) को सौंपी गई है। वही आयोजक मंडल मे समिति के अध्यक्ष अजय यादव, सचिव अखिलेश यादव, कोषाध्यक्ष हरेन्द्र महतो, के साथ साथ व्यवस्थापक के रूप में शिवजी पासवान, लक्षमण यादव, मंटु महतो, वीरेन्द्र कुम्हार,गब्बर यादव, मनुवर  सिंह, कमलेश कुम्हार, उधारी यादव सहित गाँव के कई युवा अहम भूमिका निभा रहे हैं।
             
समिति के संयोजक डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि इस प्रकार के धार्मिक आयोजनों से गाॅवों मे आपसी प्रेम, भाईचारा के साथ साथ सौहार्द पुर्ण वातावरण का निर्माण होता है, हर मनुष्य का चारित्रिक और नैतिक उत्थान होता है, तथा सत्य, धर्म और न्याय के रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित होता है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu