Ad Code


बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पुलिस ने दो गांजा तस्करों को भेजा जेल- jail two





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  औधोगिक थाने की पुलिस एवं डीआईयू टीम की संयुक्त कार्यवाही में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर इस कार्यवाही को किया गया। जिसमें भारी मात्रा में गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया। वही इसके अलावे तहखाने उक्त एक इनोवा कार भी बरामद किया गया। 

इस मामले की जानकारी प्रेस को देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि औधोगिक थानाक्षेत्र के मंझरिया गाँव निवासी पृथ्वी सिंह उर्फ रुन्नू सिंह जो कि एक अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर है इसको हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। वही इसके निशानदेही पर थाना क्षेत्र के कथकौली मैदान के समीप एक मकान से 66.500 किलो गांजा बरामद हुआ। इस दौरान मकान मालिक सन्तोष सिंह को भी गिरफ्तार किया गया। वही पूछताछ में सन्तोष सिंह ने बताया कि रुन्नू सिंह अपने इनोवा कार में बने तहखाने में छिपा कर गांजा लाकर उसके यहाँ रखते और फिर उसी गाड़ी से तस्करी करता था।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार रुन्नू सिंह के ऊपर जानलेवा हमला, आर्म्स एक्ट व एनडीपीएस एक्ट के कई मामले पूर्व में दर्ज है। वही इनलोगों के पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। कानूनी कार्यवाही के लिए दोनो को जेल भेज दिया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu