Ad Code


हथियार के बल पर जमीन कब्जाने का दो लोगों पर लगा आरोप,पीड़ित ने दिया थाने में आवेदन- industrial ps




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते 29 तारीख को औद्योगिक थाने में मंझरिया गाँव निवासी हरेंद्र सिंह उर्फ धनधन सिंह,पिता- स्व. गणेश सिंह के द्वारा दो लोगों को नामजद आरोपी बनाकर थाने में आवेदन दिया गया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित का स्थानीय थानाक्षेत्र अंतर्गत निरंजनपुर विश्वामित्र कॉलोनी में सद्गुरु महाराज के नाम से एक कठ्ठा जमीन रजिस्ट्री कराया गया है। जिसपर लगे बबूल के वृक्ष को ज़बरदस्ती काटा जा रहा था। पीड़ित हरेंद्र सिंह ने आवेदन पत्र में शिवचंद्र साह और अशोक साह(दोनो निवासी मंझरिया) पर आरोप लगाया है कि वे लोग अपने सहयोगियों के साथ हथियार से लैस होकर उक्त जमीन पर अवैध कब्जा जमाना चाहते हैं जिसको लेकर आरोपियों द्वारा बबूल का वृक्ष काटा जा रहा था जिसका विरोध किया गया तो धमकियां दी गई।

वही इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार से बता किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास आवेदन आया हुआ है इस मामले की जांच की जा रही है सच्चाई मालूम होने पर उचित कार्यवाही की जाएगी। 

इसके अलावा थानाध्यक्ष ने बताया कि आज एक शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वह थानाक्षेत्र के साहूपाड़ा गाँव का रहनेवाला आशुतोष कुमार बताया जाता है जिसे पडरी मोड़ से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu