Ad Code


दो मासूमों सहित बहु को ससुराल वालों ने किया घर से बेघर,एसपी के आदेश पर दो थानों की पुलिस ने रातभर खटखटाया दरवाजा,एफआईआर करने थाने पहुँची पीड़िता- women police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  नगर थाना क्षेत्र के वीर कुँवर सिंह कॉलोनी से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है जहाँ शादीशुदा महिला को उसके दो मासूम बच्चों के साथ ससुराल वालों ने सामान बाहर फेंक कर घर से बेघर कर दिया। मामला बीती रात की है जब वीर कुँवर सिंह कॉलोनी स्थित पारस स्कूल के संचालक उपेंद्र बहादुर सिंह की बहू सोनम सिंह अपने मायके से ससुराल लौटी तो उसे उसके ससुर एवं देवर के द्वारा घर से निकाल दिया गया। 


वही इसकी सूचना जब पीड़िता के द्वारा पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को दी गई तो एसपी के निर्देश पर नगर थाना एवं महिला थाना की पुलिस रात में ही मौके पर पहुँची। बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा आरोपियों के घर का दरवाजा रातभर खटखटाया गया लेकिन न तो दरवाजा खुला और नाही पीड़िता को घर में दाखिला दिलाई गई। हालांकि, एसपी ने पीड़िता सोनम सिंह एवं उसके बच्चों को रात में ही महिला थाना में रहने का बंदोबस्त की। वही अब इस मामले में ताजा जानकारी यह मिल रही है कि पीड़िता के द्वारा महिला थाना में ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है। हालांकि, इस मामले में महिला थानाध्यक्षा नीतू प्रिया का कहना है कि पुलिस दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर विवाद को समाप्त करने का प्रयास कर रही है यदि मामला नही शांत होता है तो फिर एफआईआर दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

वही पीड़िता सोनम सिंह ने बताया है कि उनकी शादी गत वर्ष 2014 में रामोबारिया गाँव के मूल निवासी व वर्तमान निवासी वीर कुँवर सिंह कॉलोनी के उपेंद्र बहादुर सिंह के बड़े पुत्र विकास सिंह के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ सम्पन्न हुई थी। वही इसके बाद इनके दो बच्चे भी हुए एक छह साल का एक तीन साल का। पीड़िता का कहना है कि उसके पति का किसी दूसरी औरत से अफेयर है जिसका उसने विरोध किया तो उसके साथ ससुर,देवर व पति सबने मिलकर मारपीट किया जिसके बाद उसने प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन, पुलिस वालों ने उसे बचा लिया। वही बाद में फिर से उस पर जानलेवा हमला किया गया जिसको लेकर उसने ससुराल वालों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराया। अब फिर से उसे घर मे नही रहने दिया जा रहा है जिसके लिए वह पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग कर रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu