Ad Code


शराब तस्करों का सेफ जोन बना डेंजर जोन,चक्की पुलिस टीम को मिली सफलता,टाटा इंडिगो कार से महंगी शराब की कई बोतलें बरामद- police team




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  कुछ समय पहले तक चक्की प्रखंड का दियारा क्षेत्र जहां शराब तस्करी का सेफ जोन माना जाता था वह अब तस्करों के लिए डेंजर जोन में बन गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि चक्की ओपी का प्रभारी बने दरोगा ज्ञान प्रकाश सिंह को अभी ज्यादा दिन भी नही हुए कि ताबड़तोड़ छापेमारी कर के कई शराब तस्करों को दबोच उन्हें जेल भेज दिए। साथ ही आधा दर्जन से अधिक बाइक भी शराब तस्करी के आरोप में जब्त किये जा चुके है।



बुधवार यानी आज दोपहर चक्की प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस बाबत थानाध्यक्ष से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूत्रों से गुप्त सूचना मिली थी कि बक्सर-कोइलवर तटबंध के रास्ते एक लग्जरी कार में तस्कर शराब की खेप लेकर जाने वाले हैं। 

वही सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए बांध पर घेराबंदी किया गया। इस दौरान सामने से आ रही पटना नम्बर BR 01 BF4097 टाटा इंडिगो सफेद रंग की कार आती दिखी। वही कार सवार ने सामने जब पुलिस को देखा तो हनुमान मंदिर के समीप गाड़ी छोड़ फरार हो गया। इस बीच पुलिस के जवानों ने काफी दूर तक तस्कर का पीछा किया हालांकि, जंगल-झाड़ी की वजह से वह भाग निकला। 

वही जब्त गाड़ी की तलाशी ली जाने पर उसमें से 750 ml का 43 पीस स्प्लेंडर प्राइड बरामद किया गया। इसके अलावा 750ml के 10 पीस जॉनी बाकर रेड लेबल भी बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि बरामद शराब की कीमत लाख रुपए हो सकती है। वही पुलिस जब्त गाड़ी के नम्बर के आधार पर तस्कर की पहचान करने में जुटी हुई है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu