Ad Code


पुलिस की दबिश के कारण चार अभियुक्तों ने किया कोर्ट में सरेंडर- industrial police





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  औधोगिक थाना की पुलिस ने बीती रात चार लोगों को गिरफ्तार किया। इसमें एक व्यक्ति शराब बेचते वक्त पकड़ा गया जबकि अन्य तीन लोग नशे की हालत में गिरफ्तार हुए।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि थानाक्षेत्र के गगौरा गाँव में शराब को लेकर छापेमारी की गई जहाँ मौके से शराब बेचते सुनील यादव को रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच में पता चला कि गिरफ्तार शख्स डुमराँव का रहनेवाला है और इसका शादी गगौरा में हुआ था जहाँ पर रहकर यह शराब का धंधा शुरू किया था। इसके पास से देशी व विदेशी शराब बरामद किए गए हैं। वही उन्होंने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान चुरामनपुर चट्टी के समीप से तीन युवकों को नशे की हालत में पकड़ा गए हैं। ये तीनो लोग थानाक्षेत्र के पांडेयपुर निवासी बिक्की पान्डेय,अभिनव पान्डेय और राहुल पान्डेय बताए जाते हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि मेडिकल जांच में नशे की पुष्टि होने के बाद इन्हें जेल भेज दिया गया। 

वही उन्होंने बताया कि पुराने कांडो में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा है। इस क्रम में पुलिस की दबिश के कारण विभिन्न कांडो के वंचित चार अभियुक्तों ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। इनमें एक व्यक्ति मंझरिया का है जिसका नाम सरोज सिंह बताया जाता है जिसपर थाने में शराब का मामला दर्ज था। वही दूसरा भोजपुर जिला के शाहपुर थाना का अनूप यादव बताया जाता है जिसके विरुद्ध बरुणा गाँव से नाबालिग लड़की का अपहरण करने को लेकर केस दर्ज किया गया था। इसके अलावा सरेंडर करने में दो अन्य अभियुक्त चक्की लक्ष्मण डेरा के दीपक यादव और सजंय उर्फ सन्देश यादव के नाम शामिल है जो मारपीट मामले में फरार चल रहे थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu