Ad Code


सिमरी थाना में तैनात डीएसपी आशुतोष कुमार के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली,दोस्त की हुई मौत- breaking news





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक बड़ी खबर जिले के सिमरी थाना में बतौर प्रोबेसनल डीएसपी तैनात आशुतोष कुमार को लेकर झारखंड के कोडरमा जिला से आ रही है जहाँ चंदवारा थाना क्षेत्र के जवाहर घाटी के पास शुक्रवार शाम को प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार के सर्विस रिवाल्वर से अचानक चली गोली के कारण एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान निखिल कुमार (25 वर्ष) निवासी बेऊर पटना, बिहार के रूप में हुई है. मृतक निखिल प्रशिक्षु डीएसपी का दोस्त बताया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी आशुतोष कुमार दो दिनों की छुट्टी लेकर अपने तीन दोस्तो के साथ निजी वाहन से कोडरमा के झुमरी तिलैया डैम घूमने के लिए निकले हुए थे। इस दौरान सभी लोग फोटोशूट करवाने लगे तभी एक मित्र ने प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार के सर्विस रिवाल्वर लेकर स्टाइल में फ़ोटो खिंचवाने लगा। इस बीच रिवाल्वर से गोली चल गई और वह गोली उन्ही के मित्र निखिल कुमार के सीने में जा लगी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

 वही आनन फानन में कोडरमा सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही इस मामले के बाद झारखंड पुलिस डीएसपी आशुतोष कुमार सहित उनके दो अन्य दोस्त सौरभ और सिद्धार्थ को हिरासत में ले लिया। जहाँ इनलोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि, इस घटना की खबर बक्सर जिला में भी आग की तरह फैल गई जो कि चारो तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu