Ad Code


थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने एक ही रात में चार व्यक्तियों को किया गिरफ्तार,हेरोइन के अलावे देशी व विदेशी शराब बरामद,ऑल्टो जब्त- alto car




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम के नेतृत्व में पुलिस टीम को एक साथ कई सफलताएं मिली है। शनिवार की रात स्थानीय पुलिस ने विभिन्न मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि कोरानसराय गाँव में मादक पदार्थों की बरामदगी के लिए छापेमारी की गई इस दौरान स्थानीय निवासी जाहिद हुसैन के बेटे मोहम्मद छोटू हुसैन को 31 पुड़िया हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा सुघर डेरा में छापामारी कर दस लीटर देशी शराब के साथ स्थानीय निवासी मिंटू यादव के दो बेटों को पकड़ा गया जिनका नाम पपु यादव और बिजेंद्र यादव बताया जाता है।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप के साथ एक ऑल्टो कार मठिला पहुँचने वाली है। इस बीच सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाई करते हुए पोखर के पास से दिल्ली नम्बर ऑल्टो कार को देर रात पकड़ा गया। इस दौरान जांच के क्रम में गाड़ी से 180ml का 227 पीस बम्बे स्पेशल व्हिस्की बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि मौके से तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया जो कि रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के धवनी गाँव का रहनेवाला धीरज कुमार बताया जाता है।थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी गिरफ्तार लोगों से पूछताछ करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu